योगी का अखिलेश पर निशाना, कहा- समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 01:45 PM (IST)

आजमगढ़ः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि शिक्षा और साहित्य से कभी आजमगढ़ का नाम जाना जाता था, लेकिन समाजवादी पार्टी ने इसे आतंक का गढ़ बना दिया है।

योगी ने कहा कि सपा-बसपा अपराध के साथ अपना डीएनए जोड़ते हैं इसलिए बाटला हाउस जैसे कांड का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि जब आजमगढ़ में मुझ पर हमला हुआ था उस वक्त यहां के लोग मेरे साथ खड़े थे, इसलिए आजमगढ़ को विकास से जोड़ने का काम करने जा रहे हैं। आजमगढ़ को राजधानी लखनऊ से जोड़ने का काम कर रहे हैं, ताकि यहां भी कारोबार का माहौल बन सके। आजमगढ़ में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने की बात कही है।

इसके साथ ही योगी ने यूपी में 74 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने हमसे पूछा कि इस बार कितनी सीट मिलेगी, तो हमने कहा कि 74 सीट जीतेंगे, उन्होंने पूछा 74 वीं सीट कौन सी होगी, तो हमने कहा इस बार आजमगढ़ जीतने वाले हैं। बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ और सपा के अखिलेश यादव चुनावी मैदान में आमने सामने हैं।

Ruby