योगी का राहुल पर निशाना- कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 10:47 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिए अगर ये जीत गए तो क्या होगा ? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा।

योगी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया आज फिर वही खतरा मंडरा रहा। हरे झण्डे फिर से लहर रहे। कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये।

उन्होंने कविता के रूप में निशाना साधते हुए लिखा कि भ्रष्टों ने है हाथ मिलाया, समर भयंकर होने वाला आज दिखाई देता है राष्ट्र धर्म का क्रंदन चारों ओर सुनाई देता है फेंक रहें हैं सारे पांसे जनता को भरमाने को सभी विपक्षी साथ खड़े हैं हिंदुस्तान हराने को जनता ने अब ठान लिया है हिंदुस्तान बचाने को जीतेगा संविधान,जीतेगा हिंदुस्तान !

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल की लोकसभा सीट वायनाड से नामांकन भरा है। जिसके बाद से पूरा विपक्ष इस मुद्दे को पूरी तरह से भूना रहा है। इसके साथ ही राहुल गांधी की भरपूर आलोचना कर रहे हैं। राहुल गांधी वर्तमान में अमेठी से सांसद हैं और एक बार फिर अमेठी से प्रत्याशी घोषित हैं।

Ruby