योगी का राहुल पर निशाना, कहा- जिन लोगों को आलू के बारें में नहीं पता वो लोग डींगे हांक रहे

4/3/2019 3:29:12 PM

बागपतः लोकसभा चुनाव का मैदान सज गया है। सारे राजनैतिक दल और नेता पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतर गए हैं। प्रचार प्रसार जोरों पर है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को आलू के बारे में नहीं पता वो लोग डींगे हांक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह चौधरी चरण सिंह की भूमि है, लेकिन 30 वर्षों से यहां चीनी मिल की मांग हो रही थी। जयंत सिंह यहां से चुने गए लेकिन वो कुछ कर नहीं पाए। सत्यपाल सिंह को आपने जिताया एक झटके में यहां मिल बन गई। जब पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जलते हुए नजर आते हैं तो त्रेतायुग के हनुमान की याद आती है। उन्होंने लंका में जिस तरह से आग लगाई वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का सफाया किया। योगी ने कहा कि हर किसी की जुबान पर मोदी हैं, आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। जब मोदी पीएम बनेंगे तो फिर भारत को चुनौती देने वाला कोई नहीं होगा।

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर बोलते हुए कहा कि पांच वर्षों के अंदर देश का शासन को देखा, दो वर्षों से आपने प्रदेश के शासन को भी देखा होगा। बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी, लेकिन अब मोदी हैं तो यह भी मुमकिन हुआ और आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है। पहले कांवड़ यात्रा को बंद कराने की बात होती थी अब हर कांवर यात्रा के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प बरसाये जा रहे हैं।


Ruby

Related News