Yogi ने बंगाल की जनता का किया धन्यवाद, कहा- लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाए रखने के लिए हम उनके साथ

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 10:41 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट के जरिए बंगाल की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पुरुलिया में मिले अभूतपूर्व जनसमर्थन से न केवल मेरा राष्ट्र के लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास और अधिक दृढ़ हुआ है बल्कि संवैधानिक संस्थाओं को बचाने के मेरे निश्चय को भी अधिक बल मिला है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि, इसके लिए मैं बंगाल की जनता को धन्यवाद देने के साथ उनको विश्वास दिलाता हूं कि अराजकता और गुंडागर्दी की सरकार को वहां से उखाड़ फेंकने और बंगाल की संस्कृति और लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाए रखने के उनके संकल्प में सदैव उनके साथ रहूंगा। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने, जिन्होंने बंगाल के अंदर एक निर्मम, एक बर्बर, एक अलोकतांत्रिक और एक भ्रष्ट ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार के खिलाफ मोर्चा लिया है, मैं इसके लिए आप सभी का हृदय से अभिनंदन करता हूं।

उन्होंने कहा, जिस दिन बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी उस दिन के बाद टीएमसी के गुंडे गले में पट्टा लगा कर चलेंगे, वैसे ही जैसे यूपी में सपा और बसपा के गुंडे पट्टा लटका कर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बक्श दो हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे।
 

Deepika Rajput