ममता के गढ़ में गरजे योगी-कहा-TMC के गुंडे गरीबों का कर रहे हैं शोषण

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 09:29 PM (IST)

लखनऊ/बंगालः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क रास्ते से होते बंगाल के पुरूलिया पहुंच गए हैं। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गर्व से कहो कि हम हिंदू हैं। अपनी धर्म संस्कृति पर गौरव करें। बंगाल की धरती ने देश को महान विभूतियां दी। बंगाल ने वंदे मातरम् दिया। बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद भी बंगाल से ही थे।

इस दौरान योगी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि टीएमसी की सरकार गरीबों का निवाला छीन रही है। बंगाल में अराजकता का माहौल है। यहां भ्रष्ट सरकार है। टीएमसी की सरकार गरीबों के खिलाफ काम कर रही है। टीएमसी के गुंडे गरीबों का शोषण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दीदी (ममता) ने भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने का काम किया। वह भ्रष्टचारियों को आरक्षण देती हैं। ममता की अगुवाई में बंगाल पिछड़ा है। इस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ममता सरकार अलोकतांत्रिक, असंवैधानिक काम कर रही है। योगी ने कहा कि बीजेपी आई तो टीएमसी के गुंडे तख्ती लेकर घूमेंगे। बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई हैं। नैतिकता के आधार पर ममता को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

Ruby