योगी का अखिलेश पर तंज, बोले- हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 05:15 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए सपा सरकार पर निशाना साधा और अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया। योगी ने अखिलेश यादव के हमले का चुन-चुनकर जवाब दिया। योगी ने कहा कि सदन में अखिलेश यादव का पूरा भाषण जनादेश का अनादर करने वाला था। योगी ने तंज कसते हुए कहा कि एक मनीषी ने कहा है ‘अभिमान तब आता है, जब हमें लगता है हमने कुछ किया है। सम्मान तब मिलता है जब लोग कहें कि हमने कुछ किया है। भारतीय जनता पार्टी को जनादेश मिला यह उसी बात का प्रमाण है।

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम पूरे देश में चुनाव लड़ते हैं. उन्हीं कार्यों का उल्लेख राज्यपाल ने यहां सदन में किया था। जनता द्वारा प्राप्त जनादेश सरकार के प्रति जनता का सम्मान है। हमने कभी ढिंढोरा पीटकर नहीं कहा कि हमने मेट्रो चलवा दी। जनता जानती थी कि कौन निवेश ला रहा है। राशन कौन दे रहा है। इसी कारण 37 वर्षों बाद कोई सरकार अपना पूरा कार्यकाल करके दोबारा वापस आयी है। उत्तर प्रदेश देश की सबसे बड़ी आबादी है। पिछली सरकारें जनआकांक्षा को क्यों पूरी नही कर पा रही थी? जब आप जीते तो अच्छा है, बीजेपी जीते तो ईवीएम में गड़बड़ी है…!!!

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने अपने भाषण में अपनी उपलब्धियों को बहुत ज्यादा कहा। नेता चुनावी सदन में अपनी बातों को कहते हैं, लेकिन उनके भाषण पर मैं कहूंगा कि …’नजर नहीं है, नजारों की बात करते हैं। जमीं पर चांद सितारों की बात करते हैं, वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static