20 सालों तक देश को मोदी-योगी की आवश्यकता: गोपाल राय का दावा- BJP की दो तिहाई बहुमत से जीत के साथ योगी फिर बनेंगे CM

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 11:53 AM (IST)

वाराणसी: राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल राय ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दो तिहाई बहुमत के साथ जीत हासिल होगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर से सरकार का नेतृत्व करेंगे।       

भाजपा को समर्थन देने की पहले ही घोषणा कर चुके राय ने वाराणसी जिले की विभिन्न विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के दौरान एक एक सभा में कहा कि जनता ने प्रदेश में योगी सरकार की वापसी का मूड बना लिया है। राय ने कहा कि अभी 20 वर्षों तक देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी की आवश्यकता है।       

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने जैसे साहसिक फैसले करने वाले मोदी ही ऐसे व्यक्ति हैं जो देशहित में कार्य कर रहे हैं। राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के पांच साल के दौरान ऐतिहासिक काम कर प्रदेश को भय,भूख एवं भ्रष्टाचार से जनता को मुक्ति दिला कर विकास के रास्ते पर लाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश की जनता ने विकास की प्रक्रिया को सुचारु रखने के लिये योगी सरकार को फिर से सत्तासीन करने का फैसला कर लिया है।

Content Writer

Mamta Yadav