योगीराज में बाहुबलियों पर कसा जा रहा शिकंजा, विजय मिश्र के 2 घर सील

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 01:30 PM (IST)

इलाहाबादः योगीराज में एक के बाद एक बाहुबलियों पर लगातार कानून का शिकंजा कसा जा रहा है। ताजा मामला इलाहाबाद का है, जहां भदोही जिले के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की जिले में स्थित कई सम्पत्तियों को देर रात सील कर दिया गया।

इतना ही नहीं बाहुबली विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। पुलिस और प्रशासन की साझा कार्रवाई के दौरान विधायक और उनके परिवार के लोग घर पर नहीं थे। विधायक और उनका परिवार इलाहाबाद में ही रहता है।

पहले से लगी सील तोड़ रहने लगे विधायक साहब
बाहुबली विजय मिश्र के जिन 2 मकानों को सील किया गया है, उसे साल 2009 में गैंगस्टर लगने और उनके फरार होने के बाद ही सील कर दिया गया था। साल 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने इन मकानों को कोर्ट की मंजूरी के बिना ही सील तोड़ दिया था और परिवार संग फिर से यहां रहने लगे थे।

योगीराज में दुबारा से घर में लगी सील
यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद योगीराज शुरू होने पर बाहुबली विजय मिश्र पर भी शिकंजा कसने लगा। इसी के तहत शहर के अल्लापुर इलाके और सैदाबाद गांव में स्थित घरों को सील कर दिया गया। कार्रवाई शुरू होते ही विधायक ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया।

विजय मिश्र पर है कई मामले दर्ज
विजय मिश्र भदोही ज़िले की ज्ञानपुर सीट से कई बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, जबकि इस बार टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने सपा छोड़ दी थी और निषाद पार्टी से चुनाव लड़े थे। आपको बता दें कि बाहुबली विजय मिश्र पर अलग-अलग थानो में अपहरण, हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, छिनैती समेत कई मुकदमे दर्ज हैं।

UP Latest News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-