योगीराजः गोरखपुर में अगवा किए 14 साल के बच्चे की हत्या, मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 04:50 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश की खोखली कानून व्यवस्था योगी सरकार के नेताओं के तमाम बड़े-बड़े दावों से मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है। कानपुर और गोंडा अपहरण कांड का मामला अभी थमा नहीं था कि गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है। जहां में एक 14 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। बदमाशों के द्वारा पीड़ित परिवार से 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

बता दें कि पिपराइच थाना क्षेत्र में एक परचून के कारोबारी के 14 साल के बेटे का अपहरण कर लिया गया। यहां जंगल छत्रधारी गांव में मिश्रौलिया टोला निवासी महाजन गुप्त घर में ही किराने की दुकान चलाते हैं। साथ ही जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। उनका बेटा बलराम रविवार दोपहर करीब 12 बजे खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ खेलने निकला और घर नहीं लौटा। जिसके तीन घंटे बाद परिवार को फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। जिसमें 1 करोड़ की फिरौती की मांग की गई। वहीं परिवार के लोगों उस फोन पर दोबारा फोन किया को वह स्विच ऑफ मिला।

ऐसे में घबराए परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। गुलरिहा, पिपराइच, सीओ चौरी चौरा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम ने गांव पहुंचकर लोगों से जानकारी ली।

Tamanna Bhardwaj