योगीराजः आम-जनता तो छोड़िए, विधायक भी नहीं बदमाशों के कहर से महफूज

punjabkesari.in Monday, Dec 25, 2017 - 02:11 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश में आम जनता तो छोड़िए सतारूढ़ विधायक भी बदमाशों के कहर से बच नहीं पा रहे। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि सोनभद्र के विधायक की कार्यालय के सामने से ही उनकी स्कार्पियो गाडी़ चोरी कर ली गई। वहीं इस घटना से पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 

दरअसल वाहन चोरों ने सदर विधायक भूपेश चौबे को भी नहीं छोड़ा। चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए विधायक के कार्यालय के सामने से ही उनकी स्कार्पियो गाड़ी चोरी कर ली। जिसकी किसी को जरा भी भनक नहीं हुई। वहीं, विधायक की गाड़ी चोरी होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सीटी, कोतवाली प्रभारी, चौकी इंचार्ज समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हालांकि इस चोरी पर सदर विधायक का कहना है कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था सही है। चोरों ने वाहन चोरी करके उन्हें चुनौती दी है, अब जिले में वाहन चोर गिरोह को पनपने नहीं दिया जाएगा। 

वहीं, सीओ विवेकानंद तिवारी का कहना है कि चोरों ने विधायक की गाड़ी जानकर चोरी नहीं की है। गाड़ी मानस तिवारी के नाम से है, जिसकी खोज चुनौती मानकर की जा रही है और जल्द ही गाड़ी बरामद कर ली जाएगी।