योगीराज में गरीबों की नहीं हो रही सुनवाई, दबंगों की प्रताड़ना से गांव छोड़ने को मजबूर पीड़ित परिवार

1/11/2021 1:22:07 PM

फर्रुखाबाद: यूपी सरकार भले ही दबंगों पर कार्रवाई कर रही हो उनके आशियाने ढा रही हो लेकिन फर्रुखाबाद की जिला प्रशासन और अधिकारी दबंगों के आगे नतमस्तक हैं। दबंगों के हौसले बुलंद है क्योंकि उन्हें अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है। दबंगों के डर के कारण एक परिवार अपना घरबार छोड़ने को मजबूर हो रहा है क्योंकि दबंग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र में ग्राम पहाड़पुर वैरागर में एक परिवार पलायन करने को मजबूर हो गया है। पीड़ित परिवार को दबंगो द्वारा टॉर्चर व जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जब वह घर से बाहर निकलता है तो दबंग उन्हें जान से मारने की धमकी देता है। जिससे वह घर से पलायन करने को मजबूर हो गया है। पीड़ित ने थाना अध्यक्ष व उप जिला अधिकारी व जिला अधिकारी को प्राथना पत्र भी दिया लेकिन पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस प्रशासन मौन है।

PunjabKesari
जिला अधिकारी फर्रुखाबाद को प्रार्थना पत्र देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़िक परिवार थानाध्यक्ष को भी प्रार्थना पत्र दिया। उप जिलाधिकारी को भी दिया उसके बाद भी शासन प्रशासन ने गरीब परिवार की कोई सुनवाई नहीं की। जिसकी वजह से गरीब परिवार गांव छोड़ने को मजबूर हो चुका है। गरीबों की आवाज प्रशासन ही दवा देता है। जब प्रशासन दबंगों पर कार्रवाई करने की बजाए गरीबों की आवाज को ही दबा देता है तो गरीब परिवार क्यों ने गांव छोड़ने को मजबूर हो। भारतीय जनता पार्टी के शासन में गरीबों की कोई सुनवाई नहीं हो रही। गरीबों पर खुलेआम अत्याचार हो रहे अब देखना ये है कि इस परिवार की कोई सुनवाई होती है या नहीं।

 


Umakant yadav

Related News