योगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां! 6 साल की मासूम से युवक ने किया रेप

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 01:24 PM (IST)

लखनऊः प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लखनऊ में मासूम बच्चियों से रेप जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां घर के पास रहने वाले राशिद नाम के युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला थाना सआदतगंज इलाके के कैपल रोड का है। यहां के रहने वाले एक युवक ने 6 वर्षीय बच्ची को अपने घर बुलाया। यहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद वह बच्ची को उसके घर पर छोड़कर फरार हो गया। काम से घर लौटी मां ने जब गंभीर हालत में बच्ची को देखा तो वह दंग रह गई। उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर फरार आरोपी को दबिश देकर गिरफतार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि ये आरोपी पहले भी कई बच्चियों से ऐसी हरकत कर चुका है। पुलिस बच्ची का मेडिकल परिक्षण कराने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Tamanna Bhardwaj