योगीराज: छेडख़ानी का केस वापस लेने का आरोपी बना रहा था दबाव, नहीं माना पीड़िता का पिता तो कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 07:04 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश में हाथरस के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में आलू की खुदाई करवा रहे एक किसान पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हमला बोल दिया। इस घटना के बाद समूचे छेत्र में अफरा- तफरी का माहौल है।किसान को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दिया है गांव और घटना स्थल पर सीओ रुचि गुप्ता ने भारी फोर्स को साथ लेकर मौके का निरीक्षण व परिजनों से घटना की जानकारी ली।
PunjabKesari
बता दें की कोतवाली सासनी इलाक़े के गांव नौजलपुर में 48 साल अमरीश पुत्र जगदीश प्रसाद आलू की खुदाई करा रहे थे। सोमवार को जब वह खेत पर थे।तभी 6-7 लोग अचानक वहां आ धमके और अमरीश पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिससे वह वहीं गिर पड़े। परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
मामले की जानकारी स्थानीय थाने को दी गई। एसएचओ जगदीश कुमार भी पहुंचे।उन्होंने मृतक की बेटी और परिवार के अन्य लोगों से घटना की जानकारी हासिल की। मृतक की बेटी ने बताया कि पहले उसके साथ छेडख़ानी हुई थी। उसके पापा ने केस कर दिया था। उससे चिढ़ कर उसके पापा को गोली मार दी गई।उसने बताया कि हमलावर 6-7  थे। उसने गौरव शर्मा नाम के लड़के पर गोली चलाने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static