योगीराज! चेकिंग के नाम पर यूपी पुलिस पर साधु को नंगा करने का आरोप, पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से न्याय की लगाई गुहार

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 12:25 PM (IST)

बुलंदशहर: योगी राज में सिकंदराबाद पुलिस पर एक साधु ने गंभीर आरोप लगाया है, साधु ने दनकौर रोड स्थित चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर चेकिंग के नाम पर अभद्र व्यवहार करते हुए खाली पड़ी इमारत में ले जाकर नग्न करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल, पीड़ित साधु ककोड़ के कमालपुर गांव में स्थित मंदिर पर रहते हैं जबकि पीड़ित शनिवार को किसी काम से सिकन्द्राबाद आये थे, आरोप है कि जब वह दनकौर रोड के रास्ते वापस गांव लौट रहे थे तभी सिकन्द्राबाद-ग्रेटर नोएडा की सीमा में बने चेकपोस्ट पर चेकिंग कर रही दादरी गेट चौकी पुलिस ने चेकिंग के नाम पर उनके साथ अमर्यादित व्यवहार किया। इतना ही नहीं आरोप यहां तक है कि वहां एक दरोगा व सिपाही साधु को एक कमरे में ले गए, जहां ले जाकर साधु के सारे कपड़े उतरवा दिए गए। चेकिंग के नाम पर देर तक शोषण करने के बाद साधु को छोड़ दिया गया।

गांव पहुंचने के बाद पीड़ित साधु ने ग्रामीणों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गांव के लोगों ने साधु का वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को ट्वीट कर दिया, वहीं मामले का तुंरत संज्ञान लेकर बुलंदशहर के कप्तान डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने तत्काल घटना की जांच सिकन्द्राबाद सीओ सुरेश कुमार को सौंपते हुए 2 घंटे में जांच कर रिपोर्ट मांगी है। गौरतलब है कि उक्त चेक पोस्ट पर गत वर्ष भी पुलिस द्वारा अवैध उगाही का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर एसएसपी ने चेक पोस्ट के सभी सिपाहियों को निलंबित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static