अपने विधायकों की भी नहीं सुनते योगी, सिर्फ पूंजीपतियों के लिए काम करती है BJP: शिवपाल

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 07:55 PM (IST)

इटावाः  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले सभी समाजवादियों के एक होने की अपील की ताकि भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला किया जा सके। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इटावा के नुमाइश मैदान में शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत में साफ-साफ कहा कि वो समाजवादी पार्टी के साथ सुलह करने की बात पहले ही कर चुके हैं। उनका कहना था कि अगर सभी समाजवादी एकजुट होते है तो फिर वो किसी भी तरह का त्याग करने को तैयार है ।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव का इशारा अपने भतीजे अखिलेश यादव की ओर था लेकिन शिवपाल ने अखिलेश का नाम नहीं लिया । उन्होंने कहा कि गरीबों के हित की लड़ाई के लिये और देश और प्रदेश के विकास के लिये सभी समाजवादियों को एकजुट होना पड़ेगा। उन्होंने पारिवारिक एकता की वकालत करते हुए कहा कि वो लगातार एकता की बात कर रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं ।

उनका कहना है कि अभी हम एक होने का इंतज़ार कर रहे और अगर ऐसा नही होता है तो फैसला जनता लेगी। उन्होंनें योगी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने दल के विधायकों तक की बात नही सुनते । उनके विधायक पिट रहे है और सरकार खामोश है। प्रदेश सरकार पर नौकरशाही हावी है और योगी सरकार नौकरशाही के सहारे ही चल रही है। सत्ताधारी दल के विधायकों की उपेक्षा हो रही है लेकिन कोई सुनने वाला नही है। महंगाई चरम पर है गरीब परेशान है। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार सिर्फ 10 पूंजीपतियों के लिये काम कर रही है और यही पूंजीपति दिन व दिन अमीर होते जा रहे है और गरीब पिसता जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static