इस लेडी डॉन की करतूत जानकर दंग रह जाएंगे आप

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2016 - 05:05 PM (IST)

कानपुर(अमिरेश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश जिला कानपुर पुलिस ने एक लेडी डॉन व उसके साथी को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इन दोनों ने बीते 7 मार्च को पनकी थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के घर में घुसकर लूटपाट किया था और विरोध करने पर महिला की गला रेत दिया था। पुलिस ने घटना में प्रयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया है। 
 
आखों में आंशू भरे पुलिस हिरासत में खड़ी यह महिला मासूम नहीं बल्कि यह है लेडी डॉन सुषमा साजनी। यह लेडी डॉन पहले लोगों से मिल जुलकर व्यवहार बनाती है और फिर उनके घर में आना-जाना शुरू करती है। फिर मौका पाकर उस घर में अपने साथियों के साथ धावा बोलकर लूट जैसी वारदातों को अंजाम देती है। ऐसे ही बीते 7 मार्च को सुषमा ने अपने साथी नरेंद्र के साथ पनकी में पुष्पा शुक्ला के घर में लूटपाट की थी। विरोध करने पर नरेंद्र ने चाकू से पुष्पा का गला रेत दिया था। जिस वक्त दोनों ने घटना को अंजाम दिया था उस समय पुष्पा घर में अकेली थी। 
 
एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि इसने पहले पुष्पा से जान पहचान बनाई और जब पुष्पा घर में अकेली थी तब घटना को अंजाम दिया। इनका पहले से ही आपराधिक इतिहास है। सुषमा के ऊपर 10 से ज्यादा मुकदमें थानों में दर्ज हैं। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। उसके बाद इनको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।