PM मोदी से नाराज युवा कांग्रेस कमेटी ने किया पकौड़ा प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 03:55 PM (IST)

महाराजगंजः सियासत के गलियारों में इन दिनों पकौड़े पर राजनीति गरम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो स्वरोजगार का जिक्र छेड़ते हुए पकौड़े के व्यवसाय का उदाहरण दिया था, लेकिन कांग्रेस ने इस पर भी राजनीति शुरू कर दी है। इसी कड़ी में शुक्रवार महाराजगंज के सक्सेना चौराहे पर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा रोजगार योजना का फार्म वितरित किया। साथ ही तले पकौड़े बेचकर विरोध प्रदर्शन भी किया। 

इस दौरान युवा कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राजू कुमार गुप्त ने कहा कि मोदी सरकार ने नौजवानों को रोजगार देने, कालाधन विदेश से वापस लाने, भ्रष्टाचार व महंगाई पर अंकुश लगाने का वादा किया था। मगर इन सभी वादों को पूरा करने में सरकार असफल साबित हो रही है। 

वहीं युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पकौड़ा रोजगार योजना की जितनी भी निन्दा की जाए कम होगी। इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की इस महत्वाकांक्षी योजना से बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मिल सकें और वे उच्च शिक्षा की डिग्री ताले में बंद कर पकौड़ा की दुकान खोलने के लिए आगे आएं, यही भाजपा की नीति है। जिसकी कांग्रेस पार्टी घोर निंदा करती है।