UP में पानी से सस्ता खून, 5 रुपए के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 10:42 AM (IST)

लखीमपुर खीरीः यूपी के लखीमपुर खीरी में दोस्तों के बीच रुपयों को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दरअसल महज 5 रुपए के विवाद में एक युवक को उसके ही साथी ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। वहीं हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के थाना पलिया के मोहल्ला टेहरा का है। जहां का  निवासी सोनू 25 वर्ष शादी विवाह में वेटर का काम करता था। सोनू के साथ मोहल्ले का ही सन्नी नाम लड़का भी काम करता था। दोनों के बीच रुपए का लेनदेन चलता रहता था। बीते दिन सोनू का सन्नी से 5 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सन्नी ने सोनू को लात घूसों से बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे सोनू बेसुध होकर गिर पड़ा। सोनू की बिगड़ी हालत देखकर सन्नी मौके से भाग गया।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बड़े भाई बेचेलाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Deepika Rajput