शर्मनाक: पैसे के लेन देन में युवक ने धारदार हथियार से काटा महिला का हाथ

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 01:10 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के रक्सा थानाक्षेत्र में एक युवक ने पैसे के लेन देन को लेकर महिला और उसके बच्चे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में महिला का हाथ कट गया और बच्चा भी घायल हो गया।  

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रक्सा थानाक्षेत्र के हेबदा गांव में एक युवक राकेश ने माया नाम की महिला और उसके बच्चे करन पर धारदार हथियार से गुरूवार रात हमला कर दिया। तलवार से किये गये इस हमले में महिला के बायें हाथ की कलाई अलग हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मेडिकल कॉलेज में दोनों का इलाज चल रहा है और दोनों ही खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर पर आरोपी राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि राकेश का पहले से माया के घर आना जाना था और उसने 80 हजार की रकम माया को दी थी इसी पैसे की वापसी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच राकेश कल देर रात तलवार लेकर माया के घर में घुस गया और मां बेटे को बुरी तरह घायल कर मौके से फरार हो गया। पुलिस अभी तक आरोपी राकेश को गिरफ्तार नहीं कर सकी है और मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static