अवैध तमंचे के साथ शादी समारोह में युवक ने जमकर किए डांस, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 04:55 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक युवक अपने तीन चार मित्रों के साथ एक शादी समारोह में डांस कर रहा था । कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  लेकिन पुलिस की निष्क्रियता से आरोपियों पर कोई कार्रवाई न होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है । बताया जा रहा है कि ये युवक एक क्षेत्रीय गैंग से जुडे है जिसका इलाके में काफी खौफ है। जिससे पुलिस भी इन पर कार्रवाई करने से दूरी बना रही है। फिलहाल कार्रवाई न होने से नाराज लोगों में पुलिस के प्रति काफी रोष है।
PunjabKesari
जानकारी  के मुताबिक तीन चार दिन पूर्व खोराबार थाना क्षेत्र के जंगल रमलखना के एक टोले पर शादी समारोह का कार्यक्रम था । शादी में डीजे चल रहा था और एक युवक हाथ में असलहा लेकर अपने तीन चार दोस्तो के साथ डिस्को कर रहा था । सूत्रों की मानें तो चार दिन पूर्व ही कुछ स्थानीय लोग इसकी शिकायत पुलिस से की बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। सूत्रों की माने तो प्रकरण में पुलिस मोटी रकम लेकर युवको को अभयदान दे दी । चार दिन बीत जाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ।

स्थानीय लोगों की मानें तो तमंचे के साथ वायरल हो रहे वीडियो में नाच रहे सभी युवक महाकाल ग्रुप के है । एक वर्ष पूर्व मोतीराम अड्डा , कडजहा , कुसम्ही , झंगहा आदि स्थानों पर किसी को मारना पीटना , धमकाना इस ग्रुप के सदस्यों के लिए आम बात थी लेकिन पुलिस की  लगातार कार्रवाई से महाकाल और महादेव ग्रुप लगभग खत्म हो गया था लेकिन वारयल वीडियो से ऐसा लगता है कि दोनों ग्रुप के सदस्य सक्रीय हो रहे है जो कभी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है । वायरल वीडियो के मामले में एसपी सिटी ने बताया कि प्रकरण की जानकारी हुई है जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static