युवक ने शादी से किया इनकार, आहत प्रेमिका ने प्रेमी के घर लगाया फंदा

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 01:21 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जनपद के मारकुंडी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती पड़ोसी युवक के घर में फंदा लगा कर आत्महत्या का प्रयास करने लगी। मामले की जानकारी डायल112 पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाज़े को तोड़ कर युवती को फंदे से उतारा। आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर युवती का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवती की हालात में सुधार हो रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला चित्रकूट जनपद के मारकुंडी थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवती का पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम संबंध था। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने साफ मना कर दिया। आहत युवती ने युवक के घर जा कर फंदे से झूलकर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगी। आनन-फानन में मामले की जानकारी डायल112 पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को फंदे से उतार कर सीएचसी पहुंचाया जहां पर युवती का इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
एस पी अंकित मित्तल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डायल112 पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती फंदा लगा कर आत्महत्या का प्रयास कर ही है। इस पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को बचा लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static