युवक ने शादी से किया इनकार, आहत प्रेमिका ने प्रेमी के घर लगाया फंदा

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 01:21 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जनपद के मारकुंडी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवती पड़ोसी युवक के घर में फंदा लगा कर आत्महत्या का प्रयास करने लगी। मामले की जानकारी डायल112 पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाज़े को तोड़ कर युवती को फंदे से उतारा। आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर युवती का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि युवती की हालात में सुधार हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला चित्रकूट जनपद के मारकुंडी थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवती का पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम संबंध था। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने साफ मना कर दिया। आहत युवती ने युवक के घर जा कर फंदे से झूलकर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगी। आनन-फानन में मामले की जानकारी डायल112 पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को फंदे से उतार कर सीएचसी पहुंचाया जहां पर युवती का इलाज चल रहा है।

एस पी अंकित मित्तल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डायल112 पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती फंदा लगा कर आत्महत्या का प्रयास कर ही है। इस पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को बचा लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Ramkesh