हैवानियतः 7 वर्षीय बच्चे के साथ युवक ने किया कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 04:28 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में मासूम बच्च्यिों के साथ-साथ बच्चे भी सुरक्षित नहीं है। आए दिन मासूम बच्चे कुकर्म जैसी घिनौनी वारदातों का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला मऊ जिले का है। जहां एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ हैवान ने कुर्कम किया। हैवान की हैवानियत यही पर नहीं थमी। उसने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। जिससे बच्चे के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट आई है।

इंसनियत को शर्मसार कर देने वाला मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के सोहराबपुर का है। यहां 7 वर्षीय बच्चा गांव के ही एक युवक के आम के बगीचे में गया। यहां बगीचे में बच्चे को देखकर युवक उससे कुकर्म करने लगा। इसके बाद युवक ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। बच्चा किसी तरह दरिंदे के चंगुल से निकल कर अपने घर पहुंचा। घर पहुंचकर उसने अपनी मां को सारी घटना बताई। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया है।

साथ ही परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504, पॉक्टो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj