युवक ने किया ऐसा गलत काम कि पाइप से बांधकर लोगों ने की धुनाई

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 11:28 AM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर जिल के एक गांव में युवक ने एक ऐसा गलत काम किया कि ग्रामीणें की भीड़ उस पर इस कदर टूट कर पड़ गई कि जिसे भी मौका मिला, उसने उसपर अपना हाथ साफ कर दिया। युवक को एक लोहे के पाइप के सहारे रस्सी से बांध दिया गया और उसके कपड़े उतारकर जबरदस्त तरीके से पिटाई की गई, जिससे वह लहूलुहान हो गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले आरोपी युवक को सौंप दिया गया।

लूट के इरादे से युवक ने किया हमला 
दरअसल बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरगढ़ निवासी शाहिद पुत्र शकील करीब 11 बजे अपनी बेटी समायरा (5), फायजा (3) व अरीबा (2) को गांव के सामने से बह रही पूर्वी यमुना नहर में नहलाने के लिए लेकर गया था। उसने सबसे बड़ी बेटी समायरा को नहलाने के बाद नहर किनारे पर खड़ा कर दिया और फायजा व अरीबा को नहलाने लगा। आरोप है, कि इसी दौरान एक युवक वहां आ धमका और उसने बिना कुछ कहे किनारे पर खड़ी उसकी बेटी समायरा की गर्दन पर चाकू लगा दिया और शाहिद के पास जो कुछ भी है उसे देने की बात की।

आरोपी ने शाहिद को किया लहुलुहान 
इस पर शाहिद ने किनारे पर रखी शर्ट की जेब से दो हजार रूपए व मोबाइल निकालकर उसे दे दिया। उसने बेटी को छोड़ने की बात कहीं, लेकिन उसने चाकू नहीं हटाया। इस पर शाहिद ने बेटी को बचाने का प्रयास किया तो युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके पेट, हाथ की हथेली और सिर पर लगा। जिससे वह लहूलुहान हो गया।

भीड़ ने की उसकी जमकर पि‍टाई 
शाहिद के चीखने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने भागते समय हमलावर को पीछा करने के बाद पकड़ लिया और उसे गांव में ले जाकर लोहे के पाइप से जुड़कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस पहुंच गई और उसे कोतवाली ले आई। घायल की तरफ से तहरीर मिलने पर पुलिस ने उसका मेडिकल कराया।