होटल की तीसरी मंजिल से कूदा युवकः गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने पहुंचा था होटल, फेंके जाने की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 05:28 PM (IST)

Lucknow: जिले के सरोजनी नगर के एक होटल में उस समय हड़कंप मच गया जब होटल में जन्मदिन मनाने आए एक युवक तीसरी मंजिल से कूद गया। इस घटना से होटल में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में होटल के कर्मचारियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, होटल कर्मियों ने युवक को तीसरी मंजिल से फेंके जाने की आशंका जताई है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला सरोजनी नगर के शांति नगर स्थित स्काईलेन होटल का है। जहां बीते दिन शनिवार को सक्षम सिंह (26) अपनी एक महिला मित्र के साथ जन्मदिन मनाने के लिए होटल में पहुंचा था। जहां होटल की तीसरी मंजिल से कूदकर उसने जान दे दी। होटल कर्मियों ने बताया कि सुबह सक्षम अपनी एक महिला मित्र के साथ होटल पहुंचा था। वहीं, देर शाम उनके कमरे से झगड़े की आवाजें आने लगी। जब तक कि वह मौके पर पहुंचे इससे पहले सक्षम छत से नीचे गिर गया था। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सक्षम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार आर्य ने बताया कि आलमबाग में टेढ़ी पुलिया के आदर्श नगर का निवासी सक्षम सिंह ने शनिवार सुबह होटल में कमरा नंबर-17 बुक किया था। जहां से रात के करीब साढ़े आठ बजे अचानक तीसरी मंजिल से युवक ने छलांग लगा दी। हादसे में युवक की मौत हो गई है। प्रभारी निरीक्षक ने आगे बताया कि युवक की महिला मित्र को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है, लेकिन शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक शराब के नशे में था।

Content Editor

Harman Kaur