ये कैसा काम बोल रहा सीएम साहब? रंगदारी न देने पर आपकी पुलिस ने की युवक की हत्या

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 07:40 PM (IST)

लखनऊ: काम बोलता है नारे के दम पर अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की सत्ता पर दोबारा काबिज होना चाहते हैं। लेकिन धरातलीय स्थिति कुछ और ही बयां कर रही है। प्रदेश सरकार का कैसा काम बोल रहा है इस खबर से स्पष्ट हो जाएगा। दरअसल मामला हरदोई थाने का है जंहा थाना माधौगंज पुलिस पर हिरासत में लिए गए व्यक्ति की हत्या का आरोप लगा है। परिजनों ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर मृतक से पैसो की मांग की थी। मांग पूरी न होने पर पुलिस ने उसे मौत के घाट उतार दिया

गांव के कुछ लोगों के साथ हुआ था मामूली विवाद
 माधौगंज थाना इलाके के रहने वाला मृतक राजेश ग्राम चंदौली में अपनी बहन रामदुलारी के पास रहता था। शनिवार को राजेश का गांव में ही कुछ लोगो से विवाद हुआ और रविवार को मार पीट भी हुई जिस पर दूसरे पक्ष की तरफ से एनसीआर दर्ज की गई फिर जब राजेश  प्रार्थना पत्र लेकर गया तो उसे थाने में बैठा लिया गया। परिजन जब उससे मिलने आए तो उन्हें मिलने नही दिया। पुलिस ने मुश्किल से उसे खाना खिलाने दिया।
                
परिजनों को फोन कर बता दिया था,मारने वाले हैं
मृतक ने उसी समय अपने परिजनो से फोन कर कहा कि ये रात मे हमको मार देंगे। इन्हें पैसा दे दो जितना ये मांग रहे हैं। परिजनो का आरोप है कि मृतक को रात में खूब पीटा गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसे डायल 100 गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव का पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है।

क्या कहती है पुलिस?
जब इस मामले में पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश से बात की गई तो उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया।