पहले बनाया पोर्न वीडियो, फिर बोला- तुम्‍हारी शादी हो रही इससे पहले...

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2016 - 03:10 PM (IST)

वाराणसी: यहां की एक नई वस्ती से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, लड़की ने अपने पड़ोसी अमित के ऊपर पोर्न वीडियो बनाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। लड़की ने आरोप लगाया कि अमित ने रास्ते में उसकी पहले तस्वीर खींची और वीडियो बनाई। बाद में अमित ने वीडियो और तस्वीर से उसका चेहरा लेकर पोर्न वीडियो और फोटो में एडिट कर धमकी देने लगा। 

यही नहीं, शनिवार को जबरदस्‍ती अश्‍लील वीडियो दिखाकर छेडख़ानी का प्रयास किया। फिर धमकी देते हुए कहा, 'तुम्‍हारी शादी हो रही है। इससे पहले तुम मेरे साथ केवल एक रात गुजार लो। अमित के गलत रवैया देखकर लड़की ने शोर मचाया जिसके बाद मोहल्ले की महिलाओं ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसआई एसके शुक्ला के अनुसार, पीड़िता के भाभी ने तहरीर दिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों ने बताया कि सुबह लड़की सामान लेने के लिए घर से निकली थी। अमित ने उसे बीच रास्‍ते में ही रोकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। इससे पहले भी कई बार वो पिंकी को परेशान कर चुका है, जबकि अगले महीने उसकी शादी है। यही नहीं, आरोपी ने धमकी दिया था कि अगर बात नहीं मानोगी तो वह उसका वीडियो वाट्सएप और यू-ट्यूब पर अपलोड कर देगा।