गजब: जेल से छूटा और कर ली दोनों प्रेमिकाओं से शादी, अब फरार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 05:42 PM (IST)

प्रयागराज: प्रेम विवाह के बारे आप लोगों ने तो बहुत सुना होगा, लेकिन हम आप को ऐसे प्रेम विवाह से अवगत करा रहे है जिसे आप सुनकर हैरान हो जाएगें। जहां पर युवक ने अपने दो प्रेमिकाओं से मंदिर में शादी की है। इस शादी में मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ये युवक फरार हो गया है। 

बता दें कि शादी से पहले युवक की एक प्रेमिका ने धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी। मामला कर्नलगंज थाने के ढरहरिया इलाके का है, जहां पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़की से प्रेम करता था। कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी। 4 दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरे के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी। सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से शादी करने की बात की तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई। जिससे वहां हंगामा मच गया। 

इसके बाद घऱ के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनो प्रेमिकाओं के साथ शादी कर उन्हें मंगल सूत्र पहनाया। मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Ajay kumar