प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 12:53 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): आगरा में थाना लोहामंडी के प्रभु नगर के रहने वाले विकास गुप्ता का शव ताजनगरी फेज 2 के गायत्री रिट्रीट अपार्टमेंट के एक फ्लैट में फंदे पर लटका मिला। पिछले 7 दिन से उसने व्हाट्स एप्प पर फांसी की डीपी लगा रखी थी। जिस पर लिखा था विश्वासघात। 18 अप्रैल से वह लापता था। मृतक के भाई ने लोहामंडी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार थाना ताजगंज पुलिस को खबर मिली कि नगला मेवाती के पीछे स्थित गायत्री रिट्रीट अपार्टमेंट के एक फ्लैट से दुर्गंध आ रही है। पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो कमरे में पंखे पर शव झूल रहा था। डायरी से युवक की पहचान प्रभु नगर हाइट फ्लैट नंबर 606 निवासी विकास गुप्ता के रूप में हुई।

मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट
एक पेज पर लिखा है सिक्स ईयर का प्यार फिर सगाई उसके बाद सब कुछ खत्म। इस तरह घुट-घुटकर जीने से अच्छा है जिंदगी खत्म कर लूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है सिर्फ मैं जिम्मेदार हूं। एक पेज पर लिखा था मेरे भाई अमित तू शादी कर लेना मम्मी के लिए। तेरे बेटी हो तो उसका नाम विधि रखना प्लीज।

क्या कहना है पुलिस का?
इंस्पेक्टर ताजगंज पुलिस ने बताया कि विकास की गुमशुदगी लोहामंडी थाने में दर्ज थी। घरवालों ने तहरीर में लिखा था कि विकास मुसीबत में है। दोस्त आशीष ने उसके साथ कुछ बुरा होने की बात कही। प्रेमिका को सब पता है। घरवाले उसकी तलाश में जुटे हुए थे। जिस फ्लैट में उसका शव मिला वह योगेश तिवारी का है। फ्लैट सेल होना है। विकास प्रोपर्टी डीलर था। फ्लैट में सिर्फ गद्दा पड़ा था। विकास ने ग्राहक को दिखाने के लिए चाबी ली थी। सूचना पर विकास का भाई अमित और परिजन आ गए थे।