यूपी में फिर हैवानियत, नाबालिग के साथ रेप कर किया गर्भवती, गर्भपात करवाकर...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 04:30 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में नाबालिग के साथ रेप का एेसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। दरअसल, एक युवक ने बिन मां-बाप की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। दरिंदे ने लड़की का गर्भपात कराकर उससे फिर दुष्कर्म किया। वहीं नाबालिग ने आहत होकर पुलिस थाने में न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला थाना मोहम्दाबाद क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। युवक की पत्नी ने पीड़िता को मेडिकल स्टोर से दवा मंगाकर खिला दी। जिससे उसका गर्भपात हो गया। युवक इसके बाद भी अपनी करतूतों से बाज नहीं आया। उसने अपने गांव के अन्य युवकों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया।

जिसके चलते पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है यदि दोषी पाए जाते हैं तो आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। 

Tamanna Bhardwaj