बस्‍ती: क्वारंटाइन सेंटर में डसे सांप को मारकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर रह गए दंग

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 08:35 PM (IST)

बस्‍ती: उत्तर प्रदेश में बस्ती के नेशनल इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन किए गए व्यक्ति को शनिवार की देर शाम सांप ने डंक मार दिया। चीख-पुकार सुन आसपास मौजूद लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर सांप को मार डाला। जिसके बाद आनन-फानन में लोगों ने युवक को सीएचसी हर्रैया भेजा। जहां चिकित्सकों ने ओपेक चिकित्सालय कैली के लिए रेफर कर दिया। युवक कैली पहुंचा तो उसके हाथ में पॉलीथीन थी, जिसमें उसने मारे गए सांप को रखा हुआ था। यह देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। फिलहाल युवक की हालत अब खतरे से बाहर है।

बता दें कि छावनी थाने के मलौली गोसाई निवासी 31 वर्षीय उदयराज को नेशनल इंटर कॉलेज हर्रैया में क्वारंटाइन किया गया है। शनिवार की देर शाम करीब सात बजे वह चारपाई से नीचे पैर लटकाकर बैठा था। तभी वहां आ धमके सांप ने उसके पैर में डस लिया। सांप को देख शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर मौके पर ही सांप को मार डाला।

युवक के हाथ में सांप देख डॉक्टर रह गए दंग
जिसके बाद उदयराज मरे सांप को एक पॉलीथीन में रखकर कर्मचारियों के साथ अस्पताल चला गया। सीएचसी से ओपेक चिकित्सालय पहुंचे युवक के हाथ में सांप देख डॉक्टर भी दंग रह गए। कैली में प्रधानाचार्य नवनीत कुमार, डॉ. अनिल कुमार यादव, डॉ. जीयन शुक्ला की देखरेख में युवक का इलाज शुरू हुआ। अस्पताल प्रशासन के अनुसार उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

Edited By

Umakant yadav