खूनी प्रेमिका: पहले आशिक से भरा मन...प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर काट दी युवक की गर्दन

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 05:53 PM (IST)

Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले वाले का गला काट दी। दोनों युवक को मरा हुआ समझकर छोड़ दिए और मौके से फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला जिले के मझोला थाना क्षेत्र के कांशीराम नगर का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ का रहने वाला ट्रैक्टर चालक ताहिर से तीन साल पहले उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए मझोला के कांशीराम नगर निवासी युवती से हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए और बातचीत करने लगे थे। ताहिर अली मुरादाबाद आ गया और युवती के साथ कांशीराम नगर में रहने लगा। बीच बीच में वह अलीगढ़ जाता था लेकिन फिर वह मुरादाबाद आ जाता था। ताहिर और युवती बिना शादी के ही साथ रहने लगे। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था।

इस मामले में युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी गैरमौदूगी में युवती का किसी और के साथ चक्कर चलने लगा।  मंगलवार रात युवती ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर ताहिर की गर्दन काट दी और उसे मरा समझकर भाग गए। इसकी जानकारी मिलने पर आस पड़ोस के लोगों ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया और परिवार को सूचना दे दी। परिजन भी मुरादाबाद पहुंच गए और आरोपी युवती और उसके साथी के खिलाफ मझोला थाने में तहरीर दी है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static