ससुराल गये युवक की पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर की हत्या !

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 12:35 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब ससुराल गये युवक को उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला अपलगढ़ का है। यहां के निवासी रंजीत का विवाह कोतवाली मिलक खानम क्षेत्र की सविता के साथ चार साल पहले हुआ था। शुरू में सब कुछ ठीक था लेकिन बाद में पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।  जिस कारण पत्नी मायके गई हुई थी। रंजीत अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया हुआ था। सविता ने अपने परिजनों संग मिलकर पीट-पीट कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बाद में उसकी माैत हाे गई।   
 
वहीं इस पूरी घटना के बारे में मृतक के भाई दीपक ने बताया मेरा भाई अपनी पत्नी को लेने गया था।  उसकी पत्नी ने परिजनों संग मिलकर उस को बुरी तरह मार दिया है। उसके बाद उसने हम को फोन पर बतया कि हमने जान से मार दिया है।  इसे आकर ले जाओ,जब हम लोंग वहां गए तब उसकी हालत बहुत नाजुक देखा।  उसके बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।  वहां से डॉक्टरो ने  रिफर कर दिया। फिर मुरादाबाद अस्पताल ले जाते समय भाई की मौत हो गई । मृतक के भाई दीपक का कहना है कि उनके भाई को उसके सुरालवालों ने मारा है।

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया एक व्यक्ति जो टांडा क्षेत्र का रहने वाला है। मिलक खानम में उसकी ससुराल है। उसका और उसकी पत्नी के बीच कुछ अनबन थी। पत्नी मायके गई हुई थी। रंजीत अपने ससुराल पत्नी को लेने गया था । जहां इसका और ससुरालियों का कुछ अनबन हुई ,उन्होंने इस को बुरी तरह से मार-पीटा दिया।  जिससे उसकी मृत्यु हो गई।  पुलिस ने इस मामले में चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलास की जा रही है। 

Ajay kumar