पत्नी और सास की इस बात से नाराज युवक ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, सास की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 03:41 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना जनकपुरी इलाके में एक युवक ने शनिवार को अपनी पत्नी और सास के उपर कथित रूप से पेट्रोल छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया, जिससे इस घटना में तीनों झुलस गए और सास की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि तीनों को झुलसी अवस्था में जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान सास ने दम तोड़ दिया। सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि शामली निवासी नितिन (26) राजमिस्त्री का काम करता है। उसकी ससुराल थाना जनकपुरी के अन्तर्गत गढीमलूक में है। उन्होंने बताया कि नितिन की पत्नी रीतिका (22) का नितिन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद वह 15 दिनों से मायके में रह रही थी।

मांगलिक ने बताया कि नितिन पत्नी को लेने अपनी ससुराल आया था और उसे वापस ले जाना चाहता था लेकिन रीतिका उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी और उसकी मां पायल (45) भी अपनी बेटी का ही साथ दे रही थी। अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह 5 बजे नितिन ने गुस्से में आकर अपनी सास और पत्नी के उपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। उन्होंने बताया कि पेट्रोल के कारण आग भड़क गई और नितिन भी इस आग की चपेट में आ गया, जिससे उसकी सास पायल, पत्नी रीतिका और खुद नितिन झुलस गए।

उन्होंने बताया कि तीनों की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग आ गए ओर आग बुझाने का प्रयास करते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उपचार के दौरान पायल की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी रीतिका की हालत गम्भीर है। रीतिका ने पुलिस को बताया कि 6 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। उन्होंने कहा कि रीतिका और नितिन का उपचार जिला चिकित्सालय मे चल रहा है। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static