मामूली विवाद के चलते युवक ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 05:03 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शहर के घनी आबादी वाले इलाके थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटना के बाद जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार किया और मामले दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी, कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) पीयूष सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार की देर रात करीब ढाई बजे सूचना मिली कि थाना लिसाड़ी गेट की चौकी पिलोखड़ी के अन्तर्गत फूल गली में रिजवान (28) नाम के एक युवक ने अपने सगे भाई फुरकान (38) की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की।


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के भाई गुफरान की तरफ से आरोपी रिजवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का प्रकरण सामने आया है। आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill