प्रेमिका के घर के सामने खुद को युवक ने मारी गोली, एकतरफा प्यार में सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 06:44 PM (IST)

हरदोई: जिले के अरवल थाना क्षेत्र में एक युवक ने शनिवार को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने एकतरफा प्यार में सुसाइड की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मल्लावां थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक (21) की अरवल थाना क्षेत्र के खंदेरिया गांव में रिश्तेदारी है और उसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि वह शनिवार को अपनी बाइक से प्रेमिका के गांव पहुंचा और उसके घर के सामने पड़ी चारपाई पर बैठ गया। प्रेमिका के परिजनों ने इस बात का विरोध किया, तो उसने कहा कि उसे प्यास लगी है और वह पानी पीने आया है। इसके बाद एक बच्चा पानी लेकर उसके पास गया, लेकिन उसने पानी नहीं पिया बल्कि घर के सामने लगे नल के पास गया और खुद को तमंचे से गोली मार ली।

उन्होंने ने बताया कि  गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा तथा अविवाहित था। मामले की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था और वहीं पर उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static