सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 04:55 PM (IST)

इटावाः यूपी के इटावा में एक सनकी आशिक की करतूत ने इलाके में दहशत फैला दी है। दरअसल प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज इस आशिक ने उसको और उसके पिता को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात में आशिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं प्रेमिका के पिता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना बकेवर क्षेत्र के लखना कस्बे का है। जहां 24 वर्षीय राहुल ने आकांक्षा के घर में घुसकर लाइसेंसी हथियार से प्रेमिका और उसके पिता नरेंद्र को गोली को मार दी। उनको मारने के बाद उसने खुद के सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जिसके बाद प्रेमिका को आनन-फानन में सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं आकांक्षा के पिता निजी अस्पताल में भर्ती है, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना की वजह प्रेम-प्रसंग है। आकांक्षा और राहुल दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन आकांक्षा के पिता ने अपनी लड़की की शादी दूसरी जगह तय करवा दी थी। 10 नवंबर को आकांक्षा की शादी होनी थी। जिससे नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया।