एकतरफा प्यार में पगलाया युवक: युवती के नाम से चल रहे अस्पताल में उड़ाया बम की अफवाह, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 13, 2024 - 10:44 AM (IST)

आगराः एकतफा इश्क में युवक इतना पागल हो गया कि वह अपनी प्रेमिका से नाम से बेइंतहा नफरत करने लगा। नफरत ऐसी थी कि कहीं भी उसे अपनी प्रेमिका का नाम लिखा दिखता तो उसके तन बदन में आग लग जाती थी। शनिवार की रात उसकी हरकत से हरीपर्वत थाना पुलिस रातभर परेशान रही। युवक ने इस क्षेत्र के प्राइवेट अस्पताल में बम होने की सूचना अस्पताल में दे दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस रात भर अस्पताल में मॉकड्रिल के बहाने बम की तलाश करती रही। घंटों बम की तलाश करने के बाद जब बम नहीं मिला तो पुलिस ने सूचना देने वाले नम्बर की लोकेशन निकाली और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका से नफरत करता है, इसीलिए उसने ऐसा किया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर छोड़ दिया।



बम की सूचना पर अस्पताल में हड़बड़ाहट
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात पुष्पांजलि अस्पताल की हेल्पलाइन नंबर पर किसी व्यक्ति ने फोन कर बताया कि अस्पताल में बम है। अस्पताल प्रबंधन से जानकारी मिली। गंभीरता से लिया। बम की सूचना पर अस्पताल में हड़बड़ाहट की स्थिति उत्पन्न न हो, इसके लिए पुलिस ने बम ढूंढने को मॉकड्रिल का नाम दिया। पुलिस ने अस्पताल में करीब 500 से अधिक लोगों की चेकिंग की। कई घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद अस्पताल में पुलिस को कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने सूचना देने वाले व्यक्ति को ढूंढा। उसकी लोकेशन निकाली।



पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
कॉल करने वाले व्यक्ति की पहचान अलीगढ़ इगलास निवासी युवक मुकेश के रूप में हुई। पुलिस ने ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। उसने बताया कि वह एक डिग्री कॉलेज में सफाई कर्मी है। 15 साल पहले उसके साथ कॉलेज में पुष्पांजलि नाम की एक लड़की पढ़ती थी। जिससे उसे एकतरफा प्यार था। वो लड़की उसे नहीं मिली तो उसे पुष्पांजलि नाम से नफरत हो गई।

Content Writer

Ajay kumar