300 रूपये के मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 12:32 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर के गंज थाना क्षेत्र के चपटा मोहल्ले में 300 रूपए  के मामूली लेन-देन में तीन लोगों ने युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा दिया। आपको बता दें की मृतक दानिश के घर बिजली के कुछ काम करने के एवज में मोहल्ले के इलेक्ट्रीशियन से 300 रूपए की मामूली देनदारी में विवाद हो गया। जिसके बाद इलेक्ट्रीशियन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
PunjabKesari
मृतक के भाई इमरान की माने तो उन्होंने घर में बिजली के बोर्ड में तार लगाने के लिए मोहल्ले के ही एक इलेक्ट्रीशियन यशीन को बुलाया था। जिसे लगाने के बाद पैसे पूछने पर उसने मोहल्ले दार होने का कहकर पैसा लेने से इंकार कर दिया था। जबकि बाद में उसने 300 रूपए मांगे तो मृतक के परिजनों ने कहा सही पैसे ले लो जो मुनासिब हो जिस पर इलेक्ट्रिशियन उनसे बदतमीजी से बोलने लगा और अपने दूसरे दोस्त रईश, अहमद को बुलाकर रोब जताने लगा। इसी क्रम में सोमवार को इलेक्ट्रिशियन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दानिश को घेर लिया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। परिजनों के अनुसार पूरा विवाद 300 रूपए को लेकर था।
PunjabKesari
इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि यह थाना गंज क्षेत्र के चपटा कॉलोनी का मामला है। दो-तीन दिन पहले जो अभियुक्त है वह बिजली का काम करता है वह गया था छोटा मोटा काम था तो उसने कहा था कोई पैसा नहीं लेंगे ठीक कर देंगे। लेकिन काम करने के बाद उसने कहा 300 रूपए मुझे चाहिए जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। फिलहाल मोहल्ले के लोगों ने मामले को रफा-दफा करा दिया था। इसी को लेकर सोमवार मिस्त्री अपने दो साथियों के साथ जिससे पैसे चाहिए थे उस व्यक्ति के पास पहुंच गया। वहां कहासुनी के बाद उन लोगों ने चाकू से उसपर वार कर दिया। जिसके बाद अस्पताल ले जाते हुए युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में तीनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है आगे की विवेचनात्मक करवाई अति शीघ्र पूरी करके न्यायालय को रिपोर्ट प्रेषित कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static