खंभे से बांधकर लोगों ने चोर को दी ऐसी सजा, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 08:06 PM (IST)

मुगलसराय: चंदौली के मुगलसराय में एक व्यक्ति को खंभे में बांधकर लोगों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। लोगों ने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा जिसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। युवक की पिटाई का वीडियो मीडिया में आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और कानून को अपने हाथ में लेने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। 

मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का है। जहां करीब 10 दिन पहले युवक एक घर में चोरी करने के लिए घुसा था। वह मोबाइल और पैसे चुराकर भागने लगा कि इतने में घर के लोगों ने शोर मचा दिया। लोगों ने चोर को दबोचकर खंभे से बांध दिया और फिर कानून को हाथ में लेकर उसे बुरी तरह पीटने लगे। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस अधिकारी सीओ सदर चंदौली ने कहा कि वायरल वीडियो को देखकर मामले पर जांच करना शुरू कर दी है। और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। खंभे के ऊपर एमजीआर लिखा हुआ है जिससे ये पता चलता है कि वीडियो मुगलसराय का है। इसमें संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। वीडियो से फोटो निकालकर जगह-जगह दिखाया जा रहा है कि ये मामला किस गली का और कहां का है। मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ​