अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 02:31 PM (IST)

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर एक युवक ने अभद्र  टिप्पणी की थी। समाजवादी पार्टी नेता गबीश दुबे ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। इस पर 30 मई को कैंट पुलिस ने केस दर्ज किया था।

बता दें कि अखिलेश यादव 29 मई को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम का वीडियो समाजवादी पार्टी की वेबसाइट पर डाला गया था। आरोप है कि उसी पोस्ट पर पंकज गिरी नाम के व्यक्ति ने पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए कैंट थाने के प्रभारी विवेक मिश्र ने गोरखपुर पुलिस और साइबर सेल की टीम को मामले में छानबीन करने की ज़िम्मेदारी सौंपी थी। जिस पर पुलिस ने मंगलवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान पंकज गिरी के रूप में हुई।  

इस मामले में समाजवादी पार्टी नेता गबीश दुबे की तरफ से दी गई। तहरीर में इसे घोर आपराधिक कृत्य बताते करार देते हुए अविलंब मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने की मांग की गई थी। कैंट के प्रभारी थानेदार विवेक मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर आईटी ऐक्ट और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By

Ramkesh