प्रेम प्रसंग में पत्नी ने युवक की हुई थी हत्या, पत्नी सहित चार गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 08:23 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने तहसीलदार के भाई की हत्या का खुलासा कर दिया है। दरअसल, मृतक की पत्नी का अमरोहा क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा राजपूत का रहने वाला विवेक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक मृतक को लग गई थी। पत्नी को इस बात के लिए रोकता था। जिससे नाराज पत्नी ने पति को रास्त से हटाने का फैसला ले लिया। पत्नी ने प्रेमी की साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। हत्या के लिए 30 हजार रुपए एडवांस दिए गए थे हत्या के बाद 70 हजार रुपए और देने थे।  पुलिस ने इस मामले में बताया कि मृतक की पत्नी उसका प्रेमी समेत चार हत्यारों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त मूसली और मोबाइल बरामद किया है चारों हत्यारों को न्यायालय के समक्ष पेश कर उन्हें जेल भेजा गया।

बता दें कि अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र का है 3 अक्टूबर को रतन प्रताप का शव डिंडोली थाना क्षेत्र के पतई खालसा मार्ग के पास खेत में एक शव पड़ा मिला था।  जिस पर मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए पुलिस ने सबका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।  मृतक रतनपाल के भाई राकेश ने अज्ञात द्वारा हत्या कर सफर के जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने हर पहलू पर जांच करते हुए निकल कर सामने आया कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है मृतक की पत्नी रेखा अमरोहा क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा राजपूत का रहने वाला विवेक से प्रेम प्रसंग चल रहा था विवेक की दोस्ती मृतक रतनपाल से भी थी जिसके चलते दोस्ती में रतनपाल ने विवेक के घर में ही किराए के मकान में रहता था। दोस्ती इतनी बढ़ती चली गई एक दूसरे पर विश्वास होने लगा था।  उसके क्या पता था कि जिस पर वह विश्वास कर रहा है वहीं उसकी मौत का कारण बन जाएगा। फिलहाल पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

Content Writer

Ramkesh