युवक को सिर पर टोपी पहनकर बहन के कॉलेज जाना पड़ा महंगा, छात्रों ने किया ईंट से हमला!

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 08:58 AM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां कॉलेज में टोपी लगाए छात्रा के भाई को युवकों ने अपना निशाना बनाते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि कॉलेज परिसर में युवकों ने छात्रा के भाई को सिर्फ टोपी लगाने की वजह से अपना निशाना बना डाला। घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पूरी घटना CCTV कैमरे में हो गई कैद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के एनएएस कालिज की छात्रा मंगलवार को अपने भाई के साथ फीस जमा करने के लिए कॉलेज आई थी। जहां करीब दर्जन भर युवकों ने छात्रा और उसके भाई को घेर लिया और छात्रा के भाई को जमकर पीटा। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले शब्द भी कहे। कॉलेज परिसर के अंदर हुई ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

'आरोपियों ने युवक को लात-घूंसों से जमकर पीटा'
उल्लेखनीय है कि जाकिर कॉलोनी क्षेत्र छात्रा अपने बड़े भाई साहिल के साथ फीस जमा करने कॉलेज गई थी। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि जिस वक़्त छात्रा कॉलेज के ऑफिस जा रही थी कि तभी करीब दर्जनभर युवक उनके पास आए और छात्रा के भाई से मारपीट करते हुए टोपी उतारने के लिए कहने लगे। जब छात्रा के भाई ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे लात घूंसों से जमकर पीटा। छात्रा ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपी युवकों ने उसे भी धमकी दी। ये देख कॉलेज प्रशासन के पदाधिकारी भी जमा हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई
वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मे CCTV कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच करनी शुरु कर दी है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना को अंजाम देने वाले युवकों की पहचान करते हुए उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Content Editor

Anil Kapoor