इस वजह से की गई थी युवती की निर्मम हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 02:47 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में शौच के लिए गई युवती की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 5 दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। जानकारी मुताबिक मामला मऊ थाना क्षेत्र के खपटिहा गांव का है। जंहा 31 दिसम्बर को अंतिमा देवी नाम की युवती शौच के लिए खेत मे गई थी। जिसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था। युवती के शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान थे।

बताया जा रहा है कि घटना का पता लगने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन 5 दिनों के बाद मऊ थाने की पुलिस ने आरोपी सुधीर द्विवेदी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि जब युवती शौच करने जा रही थी तभी आरोपी सुधीर द्विवेदी की नीयत खराब हो गई और वह युवती के सोने चांदी के जेवरात लूटना चाहता था। युवती ने आरोपी की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र और पैर की पायल निकाली और मौके से फरार हो गया। इसके बाद की जांच कर रही पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी  सुधीर द्विवेदी से सख्ती से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी पर लूट और हत्या की धारा लगाकर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static