कानपुर में रिश्तों का कत्ल! छोटे भाई ने चाकू से गोदकर बड़े को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2023 - 02:10 PM (IST)

(अंबरीश त्रिपाठी) Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जेवर के बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को सब्जी काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। ह्त्या की वारदात को अंजाम देने के बाद भाई मौके से फरार हो गया। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य जुटाने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के मथुरा नगर निवासी मोनादेवी का बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसके बाद उनके जेवर के बटवारे को लेकर उनके बड़े बेटे केतन और चेतन में अक्सर विवाद होने लगा। सोमवार की रात घर में छुपाए गए जेवर को मोनादेवी के छोटे बेटे चेतन ने ढूंढ लिया और बैग में रखकर जाने लगा। लेकिन केतन ने उसको बैग में जेवर रखते देख लिया। केतन और उसके ताऊ ने चेतन को रोकने का प्रयास किया, जिसकी वजह से चेतन आगबबूला हो गया और किचन में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से केतन पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि चाकू के हमले से केतन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसको इस हालत में देखकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन- फानन में घायल केतन को लाला लाजपतराय चिकित्सालय में भर्ती कराया, लेकिन अधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। मृतक केतन की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी चेतन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Content Editor

Anil Kapoor