राक्षस पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ की एेसी हैवानियत जानकर आपका खून खाैल जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2017 - 02:44 PM (IST)

बस्तीः यूपी के बस्ती जिले में एक एेसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर शायद पवित्र रिश्तों के ऊपर से भरोसा उठ जाए। यहां के एक राक्षस पिता ने अपनी बेटी के साथ जो किया उसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। इस दरिंदे की इस हैवानियत से आपकी भी रूह तक कांप उठेगी

जानिए हैवानियत से भरी ये दास्तां
दरअसल यह मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के निर्मल कुण्डी गांव का है। यहां के रहने वाले एक हैवान पिता पर अपनी ही 3 साल की मासूम बेटी को तेजाब के जलाने का आरोप लगा है। मासूम की मां ने थाने जा कर अपने पति की करतूत से पुलिस को अवगत कराया है।

मासूम पर बाप ने फेंका तेजाब, गिरफ्तार
वहीं मासूम की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर तेजाब डालने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने पुलिस को दि तहरीर में कहा है कि उसके पति ने शराब के नशे में बेटी को तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल दर्द से बिलबिला रही मासूम का जिला चिकित्सालय के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है।

आसपास के लोगों ने बताई ये बात
दसरी और लोगों की माने तो शादी के बाद आए दिन घर में झगड़ा और मारपीट होता था। आए दिन शराब पीकर आरोपी घर में अपनी पत्नी व बच्चो को प्रताड़ित करता था। घटना के समय नशे की हालत में झगड़े के दौरान इस हैवान पिता ने अपनी ही बच्ची पर तेजाब डाल दिया। जिसके बाद मासूम बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई।

सास बहु पर केस वापिस लेने का बना रही दबाव
वहीं लड़के को जेल होने पर अब सास बहु को घर में घुसने नहीं दे रही। जाहिर है कि इस तरह हैवानियत काम में सास की भूमिका कम नहीं है, अपने बेटे की गलती होने के बावजूद अपनी बहू को प्रताड़ित कर रही है और उस पर मामला वापिस लेने का दबाव बना रही है।