काल बनकर गिरा अपना आशियाना, 3 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 05:58 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां कच्चा मकान गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चों की मौत की खबर सुनते ही इलाके में हड़ंकप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना चौबेपुर के किशनपुर गांव का है। यहां के निवासी हरि ओम शर्मा मजदूरी करते हैं। हरिओम के बच्चे विवेक (5), पिंकू (3) अपनी चचेरी बहन एकता (7) और भाई गोपी के साथ घर के पास के खंडहर नुमा मकान के बाहर खेल रहे थे। तभी एकाएक खंडहर की बाहरी कच्ची दीवार भरभरा कर गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आकर चारों बच्चे दब गए। बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े चले आए। बच्चों को मलबे से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन बच्चों को डॉकटरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्चा घायल हो गया।

इस बारे में कानपुर एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि दीवार गिरने के चलते तीन बच्चों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद से मृतकों के परजिनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Tamanna Bhardwaj