आपका वोट यूपी को सशक्त और भारत को समर्थ बनाएगा : मोदी

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 03:25 PM (IST)

महराजगंज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भारत के ताकतवर होने की जरूरत को रेखांकित करते हुए ‘परिवारवाद' की राजनीति करने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार आपका वोट समर्थ देश, सशक्त उत्तर प्रदेश के लिए है तथा घोर परिवारवादी लोग कभी भी भारत को समर्थ, प्रदेश को सशक्त नहीं बना सकते हैं।

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंबेडकर डिग्री कॉलेज महाराजगंज में महाराजगंज जिले के फरेंदा, पनियरा, नौतनवा, सिसवां और महाराजगंज तथा कुशीनगर के रामकोला विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि महराजगंज का एक क्षेत्र सीमा से लगा हुआ है और सीमा पर शांत क्षेत्र हो या चुनौती भरा, वहां रहने वाला बच्‍चा-बच्‍चा इस बात को जानता है कि देश के सामर्थ्य का कितना महत्व होता है। मोदी ने कहा, “जितना ज्यादा देश का सामर्थ्य, उतना ही सीमावर्ती क्षेत्र में रहने वाला सुरक्षित होता है।” महराजगंज और आसपास के जिलों में छठे चरण में तीन मार्च को मतदान होगा। प्रधानमंत्री ने कहा, “बीते दो सालों से तेजी से बदलती दुनिया की स्थिति आप सब देख रहे हैं, दुनिया इस समय बहुत सी चुनौतियों से गुजर रही है, इन हालात से कोई भी अछूता नहीं रह सकता है।” 

उन्होंने कहा कि अमीर हो या गरीब, किसान हो या मजदूर, व्यापारी या कर्मचारी, दुनिया के हर नागरिक पर किसी न किसी रूप से असर पड़ता ही है। उन्होंने कहा, “ऐसी स्थिति में भारत का ताकतवर होना इस वक्‍त सबसे बड़ी जरूरत है।” मोदी ने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि खेती से लेकर मिलिट्री तक, समंदर से लेकर स्‍पेस तक भारत को हर क्षेत्र में शक्तिशाली बनना है, इसलिए देश के इतने बड़े राज्‍य के रूप में उप्र की जिम्मेदारी सबसे बड़ी है। उन्होंने कहा, “आपका वोट गांव, गली, मोहल्ले जिले के विकास के साथ ही भारत को ताकतवर बनाने के लिए भी है।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static