लड़की की FB पर बनाई फेक आईडी, डिलीट करने के लिए रखी ऐसी शर्त (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2016 - 01:42 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने लड़की मोबाइल से उसकी फोटो चोरी कर लिया और फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बना दी। इसके बाद उसने फोटो पर 'आई मिस यू' भी लिख दिया। जब लड़की को इस बात का पता चला तो उसने लड़के से तुरंत फोटो हटाने के लिए कहा। इस पर युवक ने उसे दोस्ती करने को कहा। इतना ही नहीं युवक ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर वह एेसा नहीं करेगी तो वह उसे बदनाम कर देगा।

क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला ताजनगरी के न्यू आगरा थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी साहिल नाम के एक युवक ने अपने साथ काम करने वाली सड़की के मोबाइल से उसकी फोटो चुरा ली। फोटो चुराने के बाद युवक ने फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बनाई और फोटो पर 'आई लव यू साहिल' लिख दिया। इस बात का पता यवुती को उस समय लगा जब शोरूम पर काम करने वाले एक लड़के ने सिमरन को उसकी फोटो के साथ 'निधि शर्मा' नाम की आईडी फेसबुक पर देखी तो उसने सिमरन को बताया।

बदनाम करने की दी धमकी
अपने नकली प्रोफाइल देख कर युवती के होश उड़ गए। उसने काफी कोशिश करके युवक का नंबर लिया और उसे इस फोटो को हटाने के लिए कहा। इस पर युवक ने उसके सामने दोस्ती करने की शर्त रखी और बात न मानने पर बदनाम करने की धमकी दे डाली। यवुक की इस धमकी से सिमरन परेशान हो गई और उसने काम पर जाना बंद कर दिया। 

क्या कहती है पुलिस?
एसओ न्यू आगरा शैलेंद्र सिंह ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल मामला साइबर सेल को भेज दिया है। उनका कहना है कि साइबर सेल से रिपोर्ट आते ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें