नोएडा गैंगरेपः युवती का यू-टर्न, कहा- गुस्से में दर्ज कराई गलत शिकायत

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 03:58 PM (IST)

नोएडाः विगत एक दिन पहले नोएडा में चलती कार में रातभर गैंगरेप ने जहां प्रदेश में हड़कंप मचा दिया, वहीं अभी हाल ही में आए पीड़िता के बयान ने सबको चौंका दिया है। बता दें पीड़िता अब अपने ही दिए बयान से यू-टर्न ले चुकी है, जिससे की स्थिति अब पूरी तरह से विपरीत हो गई है।  

नोएडा पुलिस के पीआरओ मनीष सक्सेना ने एक बयान में दावा किया कि महिला ने गलत मामला दर्ज करवाने की बात लिखित में दी है। इससे पहले महिला की शिकायत के आधार पर सेक्टर 39 पुलिस थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि सच सामने लाने के लिए सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

पीआरओ मनीष सक्सेना ने कहा कि महिला ने देर रात 2:50 बजे अपहरण के बाद गैंगरेप किए जाने का मामला दर्ज करवाया था। इसके उसे चिकित्सीय जांच के लिए भेजा था लेकिन वह बिना जांच कराए घर चली गई थी। इसके बाज उसे जांच के लिए वापस अस्पताल ले जाया गया। जहां, उसने जांच कराने से मना कर दिया।  

पुलिस के मुताबिक महिला ने एक पत्र भी पुलिस को सौंपा है, जिसमें लिखा है कि उसने 'गुस्से में दो लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला' दर्ज कराया था और वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहती। पुलिस के पीआरओ मनीष सक्सेना ने बताया कि महिला ने यह भी कहा कि उसका यौन उत्पीड़न नहीं किया गया।